अपराध

वीडियो: चोटी काटने के शक में मुस्लिम युवक को भीड़ ने बेरहमी से पीटा

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश, राजस्थान और दिल्ली के कुछ हिस्सों में महिलाओं की चोटी काटने की अफवाह तेजी से फ़ैल रही है। आगरा में जहाँ चोटी काटने की अफवाह के बाद शक में एक वृद्ध महिला को भीड़ ने पीट पीट कर मार दिया वहीँ अब राजस्थान में महिला की चोटी काटने के शक में एक मुस्लिम युवक की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है।

चोटी काटने की अफवाहों में कितनी सच्चाई है इस पर सरकार पूरी तरह मौन है। वहीँ इस तरह की अफवाहें अब अलग अलग शहरो में तेजी से फ़ैल रही हैं। सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर नसीर अहमद नाम के फेसबुक यूजर ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि ये वीडियो राजस्थान में भरतपुर के सीकरी का है। मार खा रहे शख्स का नाम हाफिज़ मोहम्मद मुकीम है। जिसको भीड़ ने चोटी काटने के शक में बेरहमी से पीटा।

वीडियो में एक मुस्लिम युवक को रस्सी से बाँधा गया है और उसे कुछ लोग मार रहे हैं। वहीँ कुछ लोग तमाशबीन बनकर देख रहे हैं। वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि कुछ लोग युवक को भीड़ से छुड़ाने की जगह इस घटना का वीडियो बनाने में व्यस्त हैं।

फेसबुक यूजर के अनुसार इस मामले में अभी कोई ऍफ़आईआर दर्ज नहीं हुई है। यूजर ने लिखा है कि यह मुस्लिम युवक एक दिमागी रूप से कमज़ोर है। भीड़ को शक है कि इस युवक ने किसी महिला की चोटी काटी है।

 

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Facebook

Copyright © 2017 Lokbharat.in, Managed by Live Media Network

To Top