चुनाव

वीडियो: सीएम रूपाणी की दुपहिया रैली में नहीं आये 50 वाहन, उड़ा मज़ाक

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनावो में बीजेपी इस बार कई मुश्किलें झेल रही है। सबसे बड़ी मुश्किल सभाओं में भीड़ न जुटना है। स्वयं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभाओं में भी पहले की तरह भीड़ नहीं जुट रहीं।

वहीँ गुजरात चुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय मंत्री उमा भारती को भी भीड़ न जुटने के कारण निराशा हाथ लगी है। यहाँ तक कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के रोड शो में भी भीड़ नहीं पहुंची और उन्हें राह चलते लोगों की तरफ जबरन हाथ हिलाकर अभिवादन करना पड़ा।

अब गुजरात के सीएम विजय रूपाणी के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। विजय रूपाणी राजकोट पश्चिम से उम्मीदवार हैं। विजय रूपाणी के समर्थन में आयोजित की गयी दुपहिया रैली में 50 स्कूटर मोटरसाइकिलें भी नहीं जुटने बीजेपी के माथे पर चिंता के भाव देखे जा सकते हैं। एक वर्तमान मुख्यमंत्री की दुपहिया रैली में लोगों का उत्साह न दिखाना अपने आप में बड़ा इशारा है कि उनके लिए खतरे की घंटी बज चुकी है।

ट्विटर और फेसबुक पर यूजर्स ने विजय रूपाणी की दुपहिया रैली का वीडियो शेयर कर उनकी खिंचाई की है। विजय रूपाणी की बड़ी रैली में जुटी भीड़ लिखकर यूजर्स ने उनकी रैली का वीडियो शेयर किया है।

आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण ने यह वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है और तंज कसते हुए लिखा है, “गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी की राजकोट में आयोजित स्कूटर रैली। सोशल मीडिया पर शेयर किये जा रहे इस 23 सेकेण्ड के इस वीडियो की सत्यता की लोकभारत पुष्टि नहीं करता।

वहीँ कल राजकोट में हार्दिक पटेल ने बड़ी रैली का आयोजन का जता दिया कि पाटीदार अभी भी उनके साथ हैं। हार्दिक की रैली में जुटी भीड़ सीएम विजय रूपाणी को आइना दिखाने के लिए काफी थी। इतनी भीड़ तो पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में भी नहीं जुट रही।

हार्दिक पटेल की रैली में जुटी भीड़

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Facebook

Copyright © 2017 Lokbharat.in, Managed by Live Media Network

To Top