वीडियो: कांग्रेस के रोड शो में उमड़ी भीड़, राहुल ने हाथ में उठाया राफेल का कटआउट

लखनऊ। लखनऊ में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, ज्योतिरादित्य सिंघिया के शुरू हुए रोड शो में भारी भीड़ उमड़ रही है। रोड शो जिस मार्ग से गुजरेगा उस पर जगह जगह लोगों की भीड़ जमा है। इससे पहले आज सुबह से ही लोगों का लखनऊ पहुंचना शुरू हो गया था।

लखनऊ पहुँचने वालो में कांग्रेस के कई पूर्व केंद्रीय मंत्रियों, वरिष्ठ नेताओं, पूर्व सांसदों और विधायकों के अलावा बड़ी तादाद में कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हैं। इसके अलावा रोड शो में शामिल होने के लिए प्रदेश के दूर दराज के इलाको से भी लोग सुबह तड़के रेल और बस से लखनऊ पहुंचे थे।

करीब 1 बजकर 10 मिंनट पर अमौसी एयरपोर्ट से शुरू हुए रोड शो को 15 किलोमीटर लम्बा सफर तय करना है। बस के ऊपर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ प्रियंका गांधी, ज्योतिरादित्य सिंधिया, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर, पूर्व केंद्रीय मंत्री जतिन प्रसाद, पूर्व सांसद अनु टंडन आदि मौजूद हैं।

भीड़ प्रियंका प्रियंका और राहुल राहुल के नारे लगा रही है। बस की छत पर सवार कांग्रेस नेता हाथ हिलाकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार कर रहे हैं। जिस मार्ग से रोड शो गुजरना है उस मार्ग पर कांग्रेस के तमाम झंडे, बैनर और पोस्टर लगे हैं। सही कहें तो लखनऊ में इस समय कांग्रेस के अलावा कुछ और नहीं दिख रहा है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी यहाँ भी राफेल मुद्दे को भूले नहीं हैं और उन्होंने रोड शो शुरू होने के बाद अपने हाथ में राफेल विमान का कटआउट लेकर जनता को बड़ा सन्देश दिया।

रोड शो भाग लेने के लिए कई कांग्रेस कार्यकर्त्ता प्रियंका गांधी ब्रिगेड की यूनिफॉर्म पहने हैं। वहीँ कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अपने पेट पर चौकीदार ही चोर है लिख रहा है।

अभी रोड शो की गति बहुत धीमी है। जिस गति से रोड शो आगे बढ़ रहा है। उसे देखकर लगता है कि रोड शो क्व प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय तक पहुँचते पहुँचते रात हो चुकी होगी।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें
Loading...