वीडियो: एक्टर एजाज़ खान बोले “पीएम पाकिस्तान जाकर नवाज शरीफ की पप्पी लते हैं”

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता एजाज़ खान ने एक बार फिर कश्मीर में सेना के जवानो पर महिलाओं और बच्चो के साथ बदसलूकी का मामला उठाते हुए कहा कि हमारी सेना घाटी में औरतों और बच्चों पर गोलियां चला रही है जो गलत है।

एजाज खान ने ये भी कहा कि सेना अगर आतंकवादियों को मारती है तो उन्हें सैल्यूट है, लेकिन वो अगर अपने ही लोगों की जान ले लेती है तो ये सरासर अन्याय है।

पाकिस्तान द्वारा आतंकवादी गतिविधियों को बढ़ावा देने पर एजाज़ खान ने कहा कि ‘हमारे प्रधानमंत्री पाकिस्तान जाते हैं..नवाज शरीफ से मिलते हैं उनसे हाथ मिलाते हैं और उनकी पप्पी भी लेते हैं।’ एजाज खान का ये बयान मंगलवार को पीएमओ से आए उनके खत के जवाब के बाद आया। एजाज खान ने जी न्यूज़ से बात करते हुए ये बाते कहीं।

बॉलीवुड एक्टर एजाज खान ने पत्थरबाजों का पक्ष लेते हुए कहा कि पत्थर के जवाब में एके 47 कहीं का न्याय नहीं है। सिविलियन्स का एक लॉ होता है सेना को इस बात का ध्यान रखना चाहिए। एजाज खान ने गौहत्या के नाम पर राजनीति करने वालों के बारे में कहा कि ये लोग गाय का दूध पियेंगे, घी खाएंगे, गाय के चमड़े से बना बेल्ट-जूते पहनेंगे और फिर गौ रक्षा के नाम पर गरीब मुसलमानों की जान लेंगे।

 

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें