विनय कटियार की बदजुबानी: मुसलमानो का यहाँ क्या काम, पाक, बांग्लादेश भेजे जाएँ

नई दिल्ली। बीजेपी नेता विनय कटियार ने एक बार फिर देश के मुसलमानो को लेकर विवादित बयान दिया है। विनय कटियार का यह बयान आईएनसी यूएसए के पूर्व जुनेद क़ाज़ी और एआईएर्मआई के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के उस बयान के जबाव में आया है जिसमे उन्होंने मुसलमानो को पाकिस्तानी कहने वालो के लिए सजा की मांग की थी।

इससे पहले भारतीय मुसलमानो को पाकिस्तान भेजे जाने और उन्हें पाकिस्तानी कहे जाने का मामला उठाते हुए आईएनओसी यूएसए के पूर्व अध्यक्ष जुनेद क़ाज़ी ने दो फरवरी को लोकभारत से बात करते हुए कहा था कि भारतीय मुसलमानो को पाकिस्तानी कह कर प्रताड़ित करने वालो के खिलाफ कार्यवाही के लिए एससी /एसटी एक्ट की तर्ज पर एक कानून बनाया जाना चाहिए।

जुनेद क़ाज़ी ने कहा था कि किसी भी व्यक्ति को पाकिस्तान का नाम लेकर भारतीय मुसलमानो की देशभक्ति पर शक करने या उन्हें पाकिस्तान जाने के लिए कहने का हक नहीं है।

इसके बाद कल इस मामले को संसद में उठाते हुए आल इंडिया मजलिस ऐ इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने सरकार से मांग की कि एक ऐसा कानून बनाया जाए जिसमे भारतीय मुसलमानो को पाकिस्तानी कहने पर तीन वर्ष की सजा का प्रावधान हो।

मुसलमानो के समर्थन में आये जुनेद क़ाज़ी और असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर बौखलाए विनय कटियार ने कहा कि मुसलमानो का यहाँ कोई काम नहीं है। मुसलमानों को इस देश में रहना ही नहीं चाहिए। उन्हें पाकिस्तान या बांग्लादेश चले जाना चाहिए।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें