विधायक पर रेप का आरोप लगाने वाली युवती के पिता की जेल में संदिग्ध मौत

लखनऊ। कल बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर रेप का आरोप लगाते हुए सीएम आवास के समक्ष आत्मदाह की कोशिश करने वाली युवती के पिता की जेल में संदिग्ध हालातो में मौत से हड़कंप मच गया है।

युवती के पिता को उन्नाव पुलिस ने चार अप्रैल को आर्म्स एक्ट और मारपीट के मामले में जेल भेजा था। उन्नाव जेल प्रशासन के मुताबिक, रविवार देर रात उसके पेट में दर्द उठा था, जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मौत हो गई।

मामले पर संज्ञान लेते हुए प्रदेश के प्रमुख सचिव गृह अरविंद कुमार ने उन्नाव जेल और जिला प्रशासन से रिपोर्ट तलब की है। वहीँ पीड़ित परिवार ने बीजेपी विधायक और उसके भाई अतुल सिंह सेंगर पर हत्या का आरोप लगाया है।

इससे पहले कल उन्नाव के माखी थानाक्षेत्र की रहने वाली युवती ने भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर आरोप लगाया कि जून 2017 में उन्होंने उसे बंधक बनाकर कई बार रेप किया। यहीं नहीं, उन्होंने अपने गुर्गों से भी रेप कराया।

युवती ने कहा कि उसने विधायक द्वारा किये गए रेप के खिलाफ थाने में आरोपी विधायक के खिलाफ तहरीर दी, तो पुलिस ने कार्रवाई नहीं की बल्कि उसे डांट कर भगा दिया।

युवती ने परिवार के साथ विधायक के खिलाफ पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाते हुए रविवार सुबह मुख्यमंत्री आवास पर आत्मदाह का प्रयास भी किया।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें