लोकभारत में खबर प्रकाशित होने के बाद स्कूल की बिल्डिंग से हटाई गयी फर्नीचर की अवैध फैक्ट्री

ब्यूरो अमेठी(राम मिश्रा): अमेठी के एक गाँव के स्कूल में अवैध रूप से कब्ज़ा कर चलाई जा रही फर्नीचर बनाने की फैक्ट्री से सम्बंधित खबर लोकभारत में प्रकाशित होने के बाद हरकत में आये स्थानीय प्रशासन ने तुरंत स्कूल भवन से अवैध कब्ज़ा और स्कूल में चल रही फर्नीचर बनाने की फैक्ट्री को हटा दिया है।

बता दें कि अमेठी से लोकभारत प्रतिनिधि राम मिश्रा ने स्कूल की बिल्डिंग पर अवैध कब्ज़ा करके फर्नीचर बनाने की फैक्ट्री चलाये जाने की स्टोरी को कवर किया था। यह खबर लोकभारत ने प्रकाशित की थी।

दरअसल मुसाफिरखाना विकासखण्ड के गाँव धरौली में विद्यालय की पुरानी बिल्डिंग पर एक फर्नीचर विक्रेता ने कब्जा जमा लिया स्थानीय लोगों ने बताया कि इस मामले को लेकर प्रशासन को सूचना दी गई लेकिन सुनवाई नहीं हुई।

जिसके बाद अवैध कब्जे की इस खबर को ‘लोकभारत’ ने सबसे पहले और प्रमुखता से प्रकाशित किया खबर प्रकाशित होते ही जिम्मेदार विभाग में हड़कम्प मच गया और मामले का संज्ञान लेते हुए डीएम अमेठी डॉ राम मनोहर मिश्र ने जिम्मेदार विभाग को तुरन्त मौके पर पहुँच कर बिल्डिंग को खाली कराने का निर्देश दिया ।

जिम्मेदार के खिलाफ स्पष्टीकरण और नोटिस जारी-

वही बीईओ मुसाफिरखाना अखिलानन्द राय ने बताया कि मामला संज्ञान में आने के मौके पर पहुँच कर स्कूल की बिल्डिंग को खाली करवाया गया और इसके लिए प्रधानाध्यापक से स्पष्टीकरण मांगते हुए नोटिस भी जारी की गई है ।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें