बड़ी खबर

लालू बोले: शरद यादव पर हमला करा सकते हैं नीतीश

पटना। राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने जदयू नेता शरद यादव को आगाह किया है कि उनके बिहार दौरे के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उन पर हमला भी करवा सकते हैं।

लालू ने आरोप लगाया है कि नीतीश कुमार का जनता दल सरकारी पार्टी हो गयी है, लेकिन शरद यादव जदयू के संस्थापक हैं और उनके बनाए जदयू से राजद और कांग्रेस का गठबंधन जारी रहेगा। कहा कि शरद यादव हमारे साथ थे और रहेंगे। हमारा गठबंधन शरद की अगुआई वाले जदयू के साथ है। आरोप लगाया कि नीतीश कुमार ने शरद यादव को भी धोखा दिया।

अपने आवास पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में श्री प्रसाद ने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार पलटूराम हैं। उन्होंने अब सरकारी पार्टी ज्वाइन कर ली है, जो धोखाधड़ी की राजनीति करती है। इसका ताजा उदाहरण मंगलवार को गुजरात में राज्यसभा चुनाव में देखने को मिला, जहां अहमद पटेल को लेकर क्या-क्या नहीं किया गया। सत्ताधारी दल के खरीद-फरोख्त के बाद भी कांग्रेस जीती।

लालू प्रसाद ने कहा कि उनको जानकारी मिल रही है कि शरद यादव के आने के बाद एयरपोर्ट पर उनपर हमला करवाया जा सकता है। आरोप लगाया कि एयरपोर्ट पर शरद यादव पर पानी की बोतल और जूते-चप्पल फेंके जा सकते हैं और काला झंडा दिखाकर विरोध किया जा सकता है।

नीतीश कुमार के ‘लालच भारत छोड़ो’, के नारे पर कहा कि भ्रष्टाचार से भी बड़ा लालच सत्ता का लालच होता है। असली लालच राजनीतिक लालच है, जिसके लिए चार बार पलटी मारी और दूसरे को उपदेश देते फिर रहे हैं। कहा कि नीतीश कुमार को वह अच्छी तरह जानते हैं। नेता विपक्ष तेजस्वी यादव को मिल रहे रिस्पांस से नीतीश कुमार हताश हो गए हैं।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Facebook

Copyright © 2017 Lokbharat.in, Managed by Live Media Network

To Top