लालू की हुंकार ‘उसे कहो मैं मरा नहीं हूं’

नई दिल्ली। राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने बिना किसी का नाम लिए कहा कि जो लोग उन्हें मुर्दा समझ रहे हैं उन्हें पता होना चाहिए कि लालू अभी मरा नहीं है।

लालू ने एक पत्रिका के अंक को शेयर करते हुए अपने ट्विटर हैंडल से शायराना अंदाज में टवीट कर लिखा, “अभी गनीमत है सब्र मेरा, अभी लबालब भरा नहीं हूं, वह मुझको मुर्दा समझ रहा है, उसे कहो मैं मरा नहीं हूं।”

गौरतलब है कि चारा घोटाले के कई मामले में लालू झारखंड की एक जेल में सजा काट रहे हैं। फिलहाल अपनी बीमारी को लेकर वे रांची के एक अस्पताल में भर्ती हैं।

बिहार में आरजेडी नीत महागठबंधन के नेता लोकसभा में सीट बंटवारे को लेकर लगातार लालू से मिलने वहां पहुंच रहे हैं। कहा जा रहा है कि बिना लालू की हरी झंडी के महागठबंधन में सीट बंटवारा आसान नहीं है। गौरतलब है कि लालू ट्विटर के माध्यम से विरोधियों पर निशाना साधते रहे है।

वहीँ चारा घोटाले मामले में लालू यादव को सजा सुनाये जाने के बाद बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी सहित कई बीजेपी नेता लालू याद पर तंज कसते रहे हैं। लालू यादव का बयान संभवतः उन्ही लोगों को जबाव हैं जो उनके बीमार होने पर भी तंज कसते हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें