लालू की सुरक्षा घटाने पर तेज प्रताप के बोल बचन: खाल उधेड़ देंगे, शिकायत दर्ज

पटना। राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की सुरक्षा में कटौती को लेकर उनके बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप ने आपत्तिजनक टिप्पणी की है। तेज प्रताप ने कहा कि वे “पीएम मोदी की खाल उधेड़ देंगे।”

तेज प्रताप का बयान मीडिया में तेजी से फैलने के बाद तेज प्रताप ने खुद का बचाव करते हुए कहा कि हम इसका मुंहतोड़ जवाब देंगे। तेजप्रताप यादव ने कहा कि अगर मेरे पिता को कुछ हुआ तो क्या न्यूज़ चैनल के लोग जिम्‍मेदारी लेंगे।

जब तेज प्रताप से पूछा गया कि प्रधानमंत्री लिए ऐसी भाषा कहां से जायज है तो उन्‍होंने कहा कि जायज क्यों नहीं है क्या मेरे पिता की जान नहीं है। वहीँ तेज प्रताप के बयान के बाद बिहार में सियासत का पारा चढ़ गया है।

बीजेपी नेता और उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कहा कि ये हताशा में दिया गया बयान है। देश की जनता इन लोगों को जरूर सबक सिखाएगी। उन्होंने कहा कि अभी सत्‍ता गई है आने वाले समय में विधायक के पद से भी जनता बाहर कर देगी।

वहीँ तेज प्रताप के बयान पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने सफाई देते हुए कहा कि ‘तेजप्रताप यादव को समझा दिया है कि अभी तुम्हारा बाप जवान है ऐसा बयान नहीं देना चाहिए, लेकिन लालू ने मीडिया के ऊपर इस बयान को चलाने के लिए कहा कि आप लोग बेवजह तूल दे रहे हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले पिछले हफ्ते तेजप्रताप यादव ने ये बयान देकर सनसनी फैला दी थी कि अगर सुशील मोदी के घर पर शादी में गए तो परिवारवालों की पिटाई करेंगे।

तेज प्रताप के बयान को लेकर बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। बीजेपी सांसद ने तेज प्रताप के खिलाफ यह शिकायत दिल्ली के पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने में दर्ज कराई है।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें