बड़ी खबर

लालू का बड़ा हमला: जिनके पुरखो ने गांधी को मारा, वो उनके पोते को क्या वोट देंगे

रांची। राष्ट्रपति पद के चुनाव के बाद राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी और एनडीए के घटक दलों पर बड़ा हमला बोला है। चारा घोटाले मामले में सीबीआई की स्पेशल कोर्ट में हाजिरी लगाने रांची पहुंचे लालू ने कहा कि वे अपनी आइड्योलॉजी से कोई समझौता नहीं करेंगे।

उपराष्ट्रपति पद के चुनाव में विपक्ष के उम्मीदवार गोपाल कृष्ण गांधी का उल्लेख करते हुए लालू ने एनडीए उम्मीदवार का समर्थन करने वाले दलों पर निशाना साधा। लालू ने कहा कि जिनके पुरखो ने महात्मा गाँधी को मारा वे क्या गांधी के पोते का समर्थन करेंगे।

पटना में 27 अगस्त को होने जा रही बीजेपी भगाओ देश बचाओ रैली के बारे लालू ने कहा कि इस रैली में शामिल होने के लिए हम सभी को न्यौता भेज रहे हैं, नीतीश कुमार को भी न्यौता भेजा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी और आरएसएस के खिलाफ उनकी लड़ाई जारी रहेगी।

लालू ने कहा कि बिहार में महागठबंधन अटूट है। बीजेपी इसे तोड़ने की कोशिश में जुटी है लेकिन सफल नहीं हो पाएगी। उन्होंने कहा कि वे हर हाल में विपक्ष की एकता के पक्षधर हैं। लालू ने कहा कि 27 अगस्त को पटना में होने वाली रैली में विपक्ष जुटेगा और इस रैली से बीजेपी के खिलाफ देशभर में एक बड़ा सन्देश जाएगा।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Facebook

Copyright © 2017 Lokbharat.in, Managed by Live Media Network

To Top