लापता नजीब की मां का पीएम से सवाल: अगर आप चौकीदार तो बताएं मेरा बेटा कहाँ है?

नई दिल्ली। दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू विश्वविधालय से लापता हुए नजीब अहमद की मां फातिमा ने पीएम मोदी के मैं भी चौकीदार कैंपेन पर सवाल उठाया है। नजीब की मां ने पीएम मोदी से सवाल किया है कि यदि आप चौकीदार हैं तो बताएं कि मेरा बेटा नजीब कहाँ है ?

शनिवार को किए गए अपने ट्वीट में नजीब की मां ने ये भी सवाल उठाया है कि “अगर आप चौकीदार हैं तो अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के आरोपी गिरफ्तार क्यों नहीं हो रहे हैं। क्यों देश की तीन टॉप एजेंसी मेरे बेटे की तलाश में फेल हो गई हैं।”

फातिमा इससे पहले भी नजीब की गुमशुदगी को लेकर सवाल उठाती रही हैं। एयर फोर्स के विंग कमांडर अभिनन्दन वर्धमान की पाकिस्तान से रिहाई होने पर नजीब की मां ने एक ट्वीट किया था कि “पायलट अभिनन्दन को तो पाकिस्तान ने रिहा कर दिया, लेकिन एबीवीपी मेरे बेटे नजीब को कब रिहा करेगी।”

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार को ‘मैं भी चौकीदार’ हैशटैग के साथ एक ट्वीट कर कहा था, ‘आपका चौकीदार मजबूती से खड़ा है और देश की सेवा कर रहा है लेकिन, मैं अकेला नहीं हूं। हर कोई जो भ्रष्टाचार, गंदगी और सामाजिक बुराइयों से लड़ा रहा है, वह चौकीदार है। भारत की प्रगति के लिए जो भी कड़ी मेहनत कर रहा है, वह चौकीदार है। आज हर भारतीय कह रहा है, मैं भी चौकीदार।’

गौरतलब है कि अक्टूबर 2016 में अखिल भारतीय विधार्थी परिषद के कुछ छात्र नेताओं से झड़प के बाद से जेएनयू के छात्र नजीब का कोई पता नहीं चल सका है। इस मामले में दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा द्वारा जांच में कोई हल न निकलने के बाद मामला सीबीआई को सौंप दिया गया था लेकिन आज तक नजीब का कोई सुराग नहीं मिला है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें