राहुल बोले “जैश ए मोहम्मद प्रमुख अज़हर मसूद को बीजेपी सरकार ने भेजा था पाकिस्तान”

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पुलवामा में सीआरपीएफ जवानो पर हुए हमले को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने पूछा कि मसूद अजहर को हिंदुस्तान से पाकिस्तान किसने भेजा?

कर्नाटक के हवेरी में शनिवार को एक रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा, ”मोदी के लिये मेरा एक छोटा सा सवाल है. सीआरपीएफ जवानों को किसने मारा? जैश-ए-मोहम्मद के प्रमुख का नाम क्या है? उसका नाम मसूद अजहर है।” उन्होंने कहा कि 1999 में बीजेपी की सरकार थी जिसने उसे भारतीय जेल से अफगानिस्तान के कांधार के रास्ते पाकिस्तान भेजा था।

राहुल गांधी ने राफेल डील को लेकर भी पीएम मोदी की आलोचना की। उन्होंने कहा कि अनिल अंबानी पर 45,000 करोड़ रुपये का कर्ज है और पीएम मोदी ने राफेल डील के रूप में उन्हें 30,000 करोड़ तोहफा दे दिया। उन्होंने कहा कि पीएम चौकीदारी नहीं करते।

कांग्रेस अध्यक्ष ने नोटबंदी और किसानों के मुद्दों पर भी केंद्र सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि प्रदेश की गठबंधन सरकार ने किसानों का 11 हजार करोड़ रुपये का कर्ज माफ कर दिया लेकिन प्रधानमंत्री मोदी कर्जमाफी को लॉलीपॉप कह रहे हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें