राहुल – प्रियंका आज आगरा से शुरू करेंगे कांग्रेस की न्याय यात्रा

नई दिल्ली। गरीब परिवारों के लिए न्यूनतम आय सुनिश्चित करने वाली कांग्रेस की योजना न्याय को लेकर आज उत्तर प्रदेश के आगरा से शुरुआत की जायेगी। आगरा के पास बाह में आज कांग्रेस ने एक रैली का आयोजन किया है। इसमें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया भाग लेंगे।

80 लोकसभा सीटों वाले उत्तर प्रदेश में पहले चरण में 08 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव हो चूका है। माना जा रहा है कि दूसरे चरण के चुनाव को ध्यान में रखकर कांग्रेस ने बाह में रैली का आयोजन किया है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर स्वयं फतेहपुर सीकरी से चुनाव लड़ रहे हैं और उनकी स्थति मजबूत बताई जाती है। आज होने जा रही कांग्रेस की रैली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया गरीब परिवारों के लिए कांग्रेस की न्याय योजना जनता के बीच रखेंगे।

पार्टी सूत्रों की माने तो ज़मीनी स्तर पर जनता तक न्याय योजना की जानकारी मुहैया कराने के लिए कांग्रेस ने ख़ास प्लानिंग की है। इसके तहत एनएसयूआई, युवा कांग्रेस और कांग्रेस सेवा दल के कार्यकर्त्ता न्याय योजना से जुडी सामिग्री हैण्ड बिल, बुकलेट आम जनता के बीच वितरित करेंगे।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें
Loading...