राहुल गांधी ने बीजेपी आरएसएस को ललकारा, दम है तो छूकर दिखाएँ देश का संविधान

बेंगलुरु। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी आरएसएस को खुली चुनौती देते हुए कहा कि अगर दम है तो देश का संविधान छूकर दिखाएँ। कर्नाटक में विधानसभा चुनाव प्रचार के अंतिम पड़ाव में आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी और बीजेपी पर कड़े प्रहार किये।

राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी को लगता है कि किसी की व्यक्तिगत आलोचना करना उन्हें फायदा पहुंचाएगा लेकिन सच यह है कि पीएम के रूप में यह शब्द उन्हें शोभा नहीं देते। मोदी सोचते हैं कि गलत शब्द बोलने से उनको फायदा होता है, मगर उनको समझ नहीं आता कि इससे प्रधानमंत्री के पद का नुकसान होता है।

उन्होंने कहा कि जनता अब बीजेपी को बताएगी कि उसने बीजेपी को पांच साल का समय दिया था। जिसमे से चार साल पूरे हो चुके हैं और बीजेपी ने केंद्र की सत्ता में रहते हुए कोई काम नहीं किया। राहुल गांधी ने कहा कि अब सबसे पहले बीजेपी कर्नाटक से बाहर होगी, उसके बाद राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ से बाहर होगी और फिर पूरे देश से बाहर होगी।

राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी के सत्ता में आने से पहले बंगलूरू आईटी कैपिटल बन गया था और पीएम मोदी कहते हैं कि 70 साल में क्या हुआ। उन्होंने कहा कि जब हिन्दुस्तान में हमारी सरकार थी तब हमने बंगलूरू को विकास के लिये 10 हजार करोड़ रुपया दिया था, लेकिन पीएम मोदी ने बंगलूरू को सिर्फ 550 करोड़ रुपया दिया, यह शर्म की बात है।

राहुल गांधी ने केंद्रीय मंत्री अनंत हेगड़े के संविधान में बदलाव वाले बयान को आधार बनाते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी या आरएसएस कोई भी हो, हम हिन्दुस्तान के संविधान को छूने नहीं देंगे। दम है तो छू कर दिखाओ।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *