राहुल के हमलो से तिलमिलाई बीजेपी पहुंची चुनाव आयोग

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के लिए अभी प्रचार का काम सही से शुरू भी नहीं हुआ कि बीजेपी ने चुनाव आयोग पहुंचकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ शिकायत की है।

बीजेपी ने चुनाव आयोग से कहा कि कल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात में एक सभा को सम्बोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बिना सबूत आरोप लगाए हैं। बीजेपी ने कहा कि लोकसभा चुनावो के एलान के साथ ही आचार संहिता लागू हो चुकी है और राहुल गांधी द्वारा लगाए जा रहे आरोप आचार संहिता का सीधा सीधा उलंघन है।

इतना ही नहीं बीजेपी ने चुनाव आयोग से पश्चिम बंगाल को अति संवेदनशील राज्य घोषित करने तथा पोलिंग बूथों पर केंद्रीय सुरक्षाबलों की तैनाती की मांग भी की है। केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने मीडिया को बताया कि कल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अहमदाबाद में पीएम नरेंद्र मोदी पर बिना किसी ठोस सबूत के आरोप लगाए थे।

उन्होंने कहा कि हमने चुनाव आयोग से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ आचार संहिता के उललंघन का मामला दर्ज करने की मांग की है। साथ ही पश्चिम बंगाल को अति संवेदनशील राज्य घोषित करने की मांग भी चुनाव आयोग के समक्ष रखी ही।

गौरतलब है कि कल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गांधीनगर की एक सभा में पीएम नरेंद्र मोदी पर राफेल डील को लेकर भ्रष्टाचार और अनियमितताओं के आरोप लगाए थे। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा था कि पीएम मोदी ने सीधे तौर पर उधोगपति अनिल अंबानी को फायदा पहुँचाने का काम किया है।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें
loading...