राबड़ी देवी से मिले शरद यादव, कहा ‘नए साल में होगा बड़ा संग्राम’

पटना। जनता दल यूनाइटेड के बागी नेता शरद यादव ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी से मुलाकात की। राबड़ी देवी से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत में शरद यादव ने कहा नये साल में नया संग्राम होगा।

जब शरद यादव से पूछा गया कि उनकी राबड़ी देवी से क्या बातचीत हुई तो उन्होंने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी लेकिन समझा जाता है कि मुलाकात के दौरान शरद यादव और राबड़ी देवी के बीच बिहार में वर्तमान सियासी हालात के साथ ही इस मामले पर भी चर्चा हुई है।

इससे पहले जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने बिरसा मुंडा सेंट्रल जेल होटवार में बंद लालू प्रसाद यादव से मुलाकात के लिए दो जनवरी को वक्त मांगा था, लेकिन जेल प्रशासन ने उनके इस आग्रह को इस आधार पर खारिज कर दिया कि लालू यादव से मुलाकात का दिन सोमवार तय किया गया है।

शरद यादव आजकल बिहार के दौरे पर हैं। वे जगह जगह सभाएं करके जनता के साथ संवाद कर रहे हैं। शरद यादव बिहार में महागठबंधन तोड़कर बनी नीतीश -बीजेपी सरकार के खिलाफ एक मुहीम चला रहे हैं।

शरद यादव ने राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष को एकजुट करने में अपनी अहम भूमिका निभाई थी। शरद यादव की राय है कि आगामी लोकसभा चुनाव में विपक्ष के तमाम दल मिलकर एक महागठबंधन बनाकर बीजेपी के खिलाफ चुनाव लड़ें।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें