राफेल मुद्दे पर बोले राहुल ‘खबर कवर करने वाले पत्रकारों को दी जा रही धमकी’

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर राफेल विमान का मुद्दा उठाते हुए मोदी सरकार पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने कहा कि राफेल विमान की डील से जुडी ख़बरें कवर करने वाले पत्रकारों को धमकियां दी जा रही हैं।

उन्होंने ट्विटर पर कहा कि “बड़े नेताओं के चापलूस राफेल सौदे पर रिपोर्टिंग करने वाले पत्रकारों को धमकी भरे संदेश भेज रहे हैं, ताकि वे इससे बाहर रहें। मुझे उन बहादुर प्रेसकर्मियों पर गर्व है, जो आज भी सत्य की रक्षा कर रहे हैं और उनके पास मिस्टर 56 के सामने खड़े रहने की हिम्मत है।”

गौरतलब है कि इससे पहले भी राफेल डील को लेकर राहुल गांधी पीएम मोदी पर निशाना साधते रहे हैं। हाल ही में उ्न्होंने पीएम मोदी पर परोक्ष रूप से हमला करते हुए ट्वीट कर कहा था, “अगले 50 वर्षों में भारतीय करदाताओं को मिस्टर 56 के मित्र के संयुक्त उपक्रम को 36 राफेल विमानों के रखरखाव के लिए 1,00,000 करोड़ रुपये का भुगतान करना होगा।”

राफेल सौदे को लेकर गांधी और उनकी पार्टी सरकार पर लगातार हमले कर रहे हैं।कांग्रेस ने इसी मामले को लेकर प्रधानमंत्री मोदी और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के खिलाफ लोकसभा में विशेषाधिकार हनन का नोटिस भी दे रखा है। पार्टी का आरोप है कि प्रधानमंत्री और रक्षा मंत्री ने राफेल मामले पर सदन को गुमराह किया।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें