राज ठाकरे ने मोदी सरकार को बताया ‘फेल’, कहा ‘2019 में सत्ता में नहीं होगी वापसी’

मुंबई। महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने मोदी सरकार को हर मोर्चे पर फेल करार दिया है। ठाकरे ने दावा किया कि 2019 के आम चुनावो में बीजेपी सत्ता में वापसी नहीं कर पाएगी।

उन्होंने भाजपा पर ईवीएम मशीन के साथ छेड़छाड़ कर चुनाव जीतने का आरोप लगाते हुए कहा कि किसान से लेकर युवा तक पूरा देश इस सरकार में परेशान हैं।

पीटीआई के मुताबिक, राज ठाकरे ने बुधवार को कहा कि केंद्र की मोदी सरकार और महाराष्ट्र सरकार हर मोर्चे पर पूरी तरह से फेल हो गई है। दूध के अपर्याप्त दाम और बेरोजगारी जैसे मुद्दे किसान और युवाओं को प्रभावित कर रहे हैं। बीजेपी और शिवसेना के गठबंधन वाली ये सरकार साल 2019 में फिर से सत्ता में नहीं आएगी।

राज ठाकरे ने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी ने साल 2014 में ईवीएम मशीनों के साथ छेड़छाड़ कर चुनाव जीता था। पिछले चुनाव में ईवीएम मशीनों ने बीजेपी की जीतने में मदद की थी वरना उसके सभी उम्मीदवारों को चुनाव में जीरो वोट मिलते।

राज ठाकरे ने देश में बढ़ती मॉब लिचिंग घटनाओं के लिए मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मॉब लिचिंग की घटनाओं पर रोक लगाई जा सकती है लेकिन ये भीड़ मोदी सरकार के इशारे पर काम कर रही है।

6 दिनों के महाराष्ट्र दौरे पर निकले राज ठाकरे ने औरंगाबाद में प्लास्टिक कचरे के मुद्दे के लिए राज्य की बीजेपी-शिवसेना सरकार जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार कचरा निपटान के मुद्दे को हल करने में विफल रही है, जबकि हमारी पार्टी ने इन पांच सालों में नासिक निकाय में ऐसे ही मुद्दों का समाधान करके दिखाया है।a

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें