राज ठाकरे ने बेटे की शादी में राहुल को भेजा कार्ड, पीएम को नहीं भेजा न्यौता

मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे के बेटे की शादी को लेकर अब नई खबर आ रही है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक राज ठाकरे ने अपने बेटे की शादी का कार्ड कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भेजा है जबकि पीएम नरेंद्र मोदी को न्यौता नहीं भेजा है।

मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि राज ठाकरे का पीएम मोदी से मोह भंग हो गया है। इसलिए उन्होंने पीएम मोदी को शादी का निमंत्रण भेजना उचित नहीं समझा।

वहीँ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का निमंत्रण पत्र लेकर ठाकरे के दो निजी सचिव दिल्ली पहुंचे थे और उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को निमंत्रण पत्र के साथ राज ठाकरे की एक चिट्ठी भी दी।

गौरतलब है कि राज ठाकरे गुजरात में मेहमान बनकर कुछ दिन रुके थे। उन दिनों नरेंद्र मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थी। कभी राज ठाकरे ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ़ भी की थी और उन्हें हिन्दू शेर की संज्ञा दी थी। लेकिन धीमे धीमे राज ठाकरे का पीएम मोदी से मोह भंग होता गया और अभी हाल ही में कई मौको पर राज ठाकरे को पीएम मोदी की आलोचना करते हुए भी देखा गया।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें