राजस्थान: कई बार के बीजेपी विधायक घनश्याम तिवाड़ी ने थामा हाथ

जयपुर। लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी को राजस्थान में एक और झटका लगा है। कई बार के बीजेपी विधायक घनश्याम तिवाड़ी मंगलवार को बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए। तिवाड़ी के साथ जयपुर के मेयर विष्णु लाटा भी कांग्रेस में शामिल हो गए हैं।

इससे पहले तिवाड़ी ने कहा कि लोकतांत्रिक मूल्यों को बचाए रखने की मंशा के साथ वह यह कदम उठा रहे हैं। इस अवसर पर निर्दलीय विधायकों रमीला खडिया, सुरेश टांक, बाबूलाल नागर, कांतिलाल मीणा, लक्ष्मण मीणा, बलजीत यादव, रामकेश मीणा, संयम लोढा, महादेव सिंह खंडेला, खुशवीर सिंह, राजकुमार गौड व आलोक बेनीवाल ने कांग्रेस को समर्थन दिया।

रामलीला मैदान में शक्ति प्रोजेक्ट संवाद कार्यक्रम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में सभी नेताओं ने कांग्रेस में शामिल होने का एलान करते हुए पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

गौरतलब है कि घनश्याम तिवाड़ी ने राजस्थान में पूर्ववर्ती वसुंधरा सरकार के खिलाफ आवाज़ बुलंद की थी। उनका आरोप था कि वसुंधरा सरकार में भ्रष्टाचार हो रहा है और विकास के काम अवरुद्ध हो गए हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें