बड़ी खबर

राजस्थान: अपनी ही पार्टी को चुनाव हराने के लिए बीजेपी के पूर्व मंत्री उतारेंगे 200 उम्मीदवार

सीकर। राजस्थान सरकार के पूर्व मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता घनश्याम तिवाड़ी ने एलान किया है कि अगले वर्ष होने जा रहे विधानसभा चुनाव में वे बीजेपी के खिलाफ 200 सीटों पर बागी उम्मीदवार मैदान में उतारेंगे।

राजस्थान की वसुंधरा सरकार पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाने वाले बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री घनश्याम तिवाड़ी ने कहा कि वे पार्टी के नाम की घोषणा अगले वर्ष मकर संक्रांति के अवसर पर करेंगे।

तिवाड़ी ने कहा कि वे आगामी विधानसभा चुनाव मौजूदा मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के नेतृत्व में चुनाव नहीं लड़ेंगे। वे सांगानेर विधानसभा क्षेत्र से ही विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे।

उन्होंने आरोप लगाया कि राजस्थान में सामंतवादी तानाशाही सरकार के भ्रष्टाचार व अराजकता से त्रस्त है। आपातकाल जैसे हालात प्रदेश में बन गए है। तिवाड़ी ने कहा कि वंचित वर्ग के आरक्षण के बिल को पिछले 4 सालों से सरकार दबा कर बैठी है जिसे विधानसभा में पास भी कर दिया गया, लेकिन कोई आगे कार्यवाही नहीं की जा रही।

पद्मावती फिल्म को लेकर पैदा हुए विवाद के लिए तिवाड़ी ने पूरी तरह से सरकार को ज़िम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि विवाद की जड़ संजय लीला भंसाली नहीं, राजस्थान सरकार है और ये प्रदेश के लिए दुर्भाग्य का विषय है।

बता दें कि इससे पहले घनश्याम तिवाड़ी ने राजस्थान की वसुंधरा सरकार पर मनमाने ढंग से काम करने और राज्य में भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने के गंभीर आरोप लगाए थे।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Facebook

Copyright © 2017 Lokbharat.in, Managed by Live Media Network

To Top