योगी के मंत्री बोले: राम मंदिर बनाने की बातें बीजेपी का चुनावी ड्रामा

लखनऊ। अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए बीजेपी कुछ भी कह रही हो लेकिन योगी आदित्यनाथ सरकार में मंत्री और सुहेलदेव समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर का कहना है कि राम मंदिर निर्माण की बातें सिर्फ बीजेपी का चुनावी ड्रामा है।

राजभर ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की अयोध्या में मंदिर बनाने की बात सिर्फ चुनावी ड्रामा और लोरी सुनाने वाली बात है। उन्होंने कहा, ‘चुनाव आता है तो राममंदिर याद आता है। चुनाव नहीं रहता है तो भगवान राम याद नहीं आते। यह सिर्फ चुनावी ड्रामा है।’

राजभर ने कहा कि जब मामला उच्चतम न्यायालय में विचाराधीन है तब फिर अपने मन से कौन मंदिर बना देगा। या तो दोनों पक्ष रजामंद हों या फिर अदालत का फैसला आये।

गौरतलब है कि ओमप्रकाश राजभर पहले भी बीजेपी पर निशाना साधते रहे हैं। अभी हाल ही में लखनऊ में अपनी पार्टी के 16 वे स्थापना दिवस पर आयोजित एक रैली में ओमप्रकाश राजभर ने कहा था कि जब में बीजेपी वालो से काम की बात करता हूँ तो वे मंदिर मस्जिद और हिन्दू मुसलमान की बातें करते हैं।

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि मैं सत्ता का स्वाद चखने नहीं आया हूँ बल्कि गरीबो के लिए लड़ाई लड़ने आया हूँ। उन्होंने सवाल किया कि मैं ये लड़ाई लड़ूं या भाजपा की गुलामी करूँ ? राजभर ने कहा कि वे चाहते थे कि आज इसी मंच से इस्तीफा दे दें।

राजभर यहीं नहीं रुके उन्होंने योगी सरकार की पोल खोलते हुए कहा कि आज तक इन्होने एक कार्यालय तक मुझे नहीं दिया। उन्होंने कहा कि मैने तो मन बनाया कि आज इस मंच से इस्तीफा देने की घोषणा करूँगा कि मुझे अब सरकार के साथ नहीं रहना।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें