योगी के मंत्री बोले ‘पिछडो पर आयी रिपोर्ट लागू नहीं की तो BJP को एक सीट भी नहीं जीतने दूंगा’

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर बीजेपी को चेताया है कि यदि पिछडो पर आयी रिपोर्ट लागू नहीं की गयी तो वे लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में बीजेपी को एक भी सीट नहीं जीतने देंगे।

संतकबीर नगर में राजभर ने कहा कि अगर वे एनडीए से अलग होते हैं तो सभी 80 लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेंगे। उन्होंने कहा कि कुंभ मेले में बेवजह ही सरकार ने 500 करोड़ खर्च किए जबकि इतने पैसे से प्रदेश के गरीबों का उद्धार हो सकता था।

उन्होंने साफ कहा कि सरकार अतिपिछड़ा सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट को लागू करे अन्यथा बीजेपी को एक सीट भी नहीं जीतने देंगे। राजभर ने कहा कि दंगे भड़काने वालों के बच्चे दंगे में नहीं मरते बल्कि गरीब के बच्चे मरते हैं। सरकार ने गरीब सवर्ण के लिए आरक्षण व्यवस्था की है, अच्छा है लेकिन सभी जातियों के बच्चों के लिए पोस्टग्रेजुएशन तक की पढ़ाई मुफ्त की जाए।

उन्होंने कहा कि यूपी में शराबबंदी कानून लागू होना चाहिए। अभी हम बीजेपी के साथ हैं लेकिन अगर हमारी बातें नहीं मानी गईं तो हम सभी 80 सीटों पर उम्मीदवार उतारेंगे और बीजेपी को हराएंगे. सपा-बसपा गठबंधन यकीनन बहुत मजबूत है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें