योगी आदित्यनाथ को मेरठ में दिखाए गए काले झंडे, भड़के बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा मारपीट

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मेरठ में आयोजित रैली में उस समय हंगामा मच गया जब किसानो की समस्याओं को लेकर रैली में कुछ लोगों ने अपने हाथ में झंडे लहराये।

काले झंडे देखते ही भड़के बीजेपी कार्यकर्ताओं ने काले झंडे दिखाने वालो से धक्का मुक्की और मारपीट की। काले झंडे दिखाने वाले एक युवक ने कहा कि मुख्यमंत्री केवल निकाय चुनाव में वोट मांगने निकले हैं, उन्हें किसानो की दुर्दशा नहीं दिखाई देती।

इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने सभा को अपने सम्बोधन में कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार आने के बाद अपराधी प्रदेश छोड़कर भागने को विवश हैं। उन्होंने कहा कि निकाय चुनावो में भी बीजेपी को जिताकर विकास की गति को और तेज किया जा सकता है।

योगी आदित्यनाथ ने कावड़ यात्रा का उदाहरण देते हुए कहा कि हमने बिना किसी झगडे के कावड़ यात्रा निकलवाई। कहीं कोई दंगा फसाद नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि दिवाली का पर्व हम कैसे बिना प्रदूषण के मना सकते हैं, वो हमने अयोध्या में दिखाया।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें