यूपी में सियासी पारा चढ़ा, प्रियंका के पोस्टरों से पटा लखनऊ, प्रदेशभर से लोगों का पहुंचना जारी

लखनऊ। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पार्टी के दो महासचिवों प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ आज लखनऊ में बड़ा रोड शो करेंगे। प्रियंका गांधी की राजनीति में एंट्री को लेकर प्रदेश का सियासी पारा चढ़ गया है।

प्रियंका गांधी के रोड शो के मद्देनज़र प्रदेशभर से लोगों का लखनऊ पहुंचना जारी है। लखनऊ में सुबह से एयरपोर्ट से लेकर कांग्रेस मुख्यालय तक लोग जमा होना शुरू हो गए हैं। लखनऊ में सड़के बुरी तरह कांग्रेस और प्रियंका गांधी के पोस्टरों और बैनरो से पटी पड़ी हैं।

इस बीच कांग्रेस के बड़े छोटे नेताओं का लखनऊ पहुंचना जारी है। राहुल गांधी और प्रियंका के स्वागत के लिए कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी, राजिव शुक्ला सहित कई वरिष्ठ नेता एयरपोर्ट पहुँच चुके हैं।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा, पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी व ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ अब से कुछ ही देर में चार्टर प्लेन से दिल्ली से लखनऊ पहुंचेंगे। एयरपोर्ट से निकलने के बाद कानपुर रोड, अवध हॉस्पिटल चौराहा, आलमबाग चौराहा, नत्था होटल तिराहा (चारबाग), हुसैनगंज, बर्लिंगटन चौराहा, ओडियन सिनेमा, कैसरबाग चौराहा व लालबाग होते हुए उनका काफिला हजरतगंज पहुंचेगा।

इस बीच दूर दर्ज के इलाको से भी बड़ी तादाद में लोग लखनऊ पहुँच चुके हैं। उत्तर प्रदेश के मेरठ, गाज़ियाबाद, सहारनपुर, अलीगढ, एटा, कन्नौज, कानपुर, वाराणसी, गोरखपुर, झाँसी, प्रयागराज, हमीरपुर के अलावा रायबरेली और अमेठी से भी भारी तादाद में लोग लखनऊ पहुंचे हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें
Loading...