यूपी में दबंगो की दरिंदगी: गैंग रेप के बाद महिला को ज़िंदा जलाया

संभल। उत्तर प्रदेश में एक बार फिर दबंगो की दरिंदगी का मामला सामने आया है। शुक्रवार की आधी रात को भी सूबे के संभल जिले के पाठकपुर गांव के कुछ दबंगों ने गैंगरेप के बाद गांव में अकेली रह रही महिला को जिंदा जला दिया।

दबंगों की दरिंदगी की शिकार महिला का पति देश की राजधानी दिल्ली में मजदूरी करता है। महिला गांव में झोंपड़ी बनाकर रहती थी। मामले में पुलिस का कहना है कि परिवार की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। अपराध में शामिल लोगों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा। उसका कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।

महिला को जिंदा जलाने की खबर से गांव में सनसनी फैल गयी। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस फोर्स तैनात कर दी गयी है।

पीड़ित महिला ने गैंगरेप के बाद डायल 100 पुलिस टीम को फोन किया, लेकिन आरोप है कि डायल 100 की टीम ने फोन नहीं उठाया। इसके बाद पीड़िता ने अपने भाई को फोन करके गैंगरेप की जानकारी दी और मदद की गु‍हार लगायी।

इस बीच दबंग खुद को पहचाने जाने के डर से दोबारा महिला की झोपड़ी पर पहुंच गये। वहां पहुंचकर सभी आरोपियों ने महिला को जिंदा जलाकर मार डाला। वहीं, पुलिस अब भी गैंगरेप जैसी घटना से इनकार कर रही है।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें