यूपी बीजेपी अध्यक्ष का बयान: सीएम योगी ने बनायीं है राम मंदिर को लेकर योजना

लखनऊ। उत्तर प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष डॉ. महेंद्रनाथ पांडेय ने रहस्योद्घाटन किया है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राम मंदिर के लिए योजना बनाई है।

पांडेय ने कहा कि योगी राम मंदिर निर्माण के लिए बनाई अपनी योजना का खुलासा दिवाली पर करेंगे। मीडिया से बातचीत में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि “दीवाली आने दीजिए, खुशखबरी की प्रतीक्षा कीजिए”।

डॉ. पांडेय ने मीडिया के बातचीत में कहा कि योगी जी मुख्यमंत्री होने के साथ-साथ बहुत बड़े संत भी हैं। निश्चितरूप से अयोध्या के लिए उन्होंने कुछ योजना बनाई है। आप समय की प्रतीक्षा कीजिए। मुख्यमंत्री के हाथों योजना सामने आएगी तो अच्छा रहेगा।

गौरतलब है कि इससे पहले योगी आदित्यनाथ भी स्वयं इस तरह की बात कह चुके हैं। उन्होंने कहा था कि वे इस दिवाली पर राम मंदिर को लेकर अच्छी खबर के साथ अयोध्या जाएंगे।

उन्होंने यह भी कहा था कि राम मंदिर का मुद्दा सैकड़ों साल से चल रहा है। एक तारीख बढ़ने से संतों को धैर्य नहीं खोना चाहिए। वह संतों से इस बारे में बातचीत करेंगे।

वहीँ दूसरी तरफ आरएसएस ने भी राम मंदिर निर्माण को लेकर बड़ा बयान दिया है। संघ की तरफ से आये बयान में कहा गया है कि राम मंदिर निर्माण में हो रहे विलंब से हिन्दू खुद को अपमानित महसूस कर रहा है।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें