यूपी: बजरंग दल कार्यालय में 10 साल के बच्चे से कुकर्म

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक दस वर्षीय मासूम के साथ कुकर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आने के बाद एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किया गया आरोपी बजरंग दल का संगठन मंत्री है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पीड़ित बच्चा कक्षा 4 में पढ़ता है। कुकर्म का आरोपी बजरंग दल नेता बच्चे को बहला फुसला कर बजरंग दल कार्यालय में ले गया था और फिर वहां वारदात को अंजाम दिया।

इतना ही नहीं बजरंग दल नेता ने कुकर्म की घटना की जानकारी किसी को देने पर जान से मारने की धमकी भी दी। इसके बाद, बच्चा सहम गया और शुरुआत में इस बारे में किसी को नहीं बताया। इस दौरान शक होने पर घरवाले लगातार उससे पूछते रहे कि क्या बात है। बाद में बुधवार शाम बच्चे ने डरते-डरते सारी घटना घरवालों को बताई।

जिसके बाद बच्चे के घरवालों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। इतना ही नहीं पीड़ित बच्चे के घरवालों ने थाने में जमकर हंगामा भी मचाया। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। आरोपी फिलहाल पुलिस के शिकंजे से बाहर है। पीड़ित परिवार का कहना है कि आरोपी बजरंग दल का संगठन मंत्री है।

वहीँ इस मामले का खुलासा होने के बाद बजरंग दल ने पूरे मामले से पल्ला झाड़ दिया है। संगठन के प्रांत संयोजक बलराज डूंगर ने एक स्थानीय अखबार से बातचीत में कहा कि आरोपी का बजरंग दल से कोई लेनादेना नहीं है। वहीँ पीड़ित परिवार इस मामले को लेकर न्याय की गुहार लगा रहा है।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें