म.प्र की सड़को को वाशिंगटन से बेहतर बताने वाले सीएम शिवराज की खुली पोल

भोपाल। अपनी अमेरिका यात्रा के दौरान मध्य प्रदेश की सड़को को वाशिंगटन की सड़को से बेहतर बताने वाले मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान की उस समय पोल खुल गयी जब महज 6 साल पहले बना एक पुल अचानक भरभराकर ढह गया।

यह पुल मालवा अंचल में रतलाम को झाबुआ से जोड़ता था। इसका उद्घाटन महज 6 वर्ष पूर्व हुआ था। जानकारी के मुताबिक पुल अचानक से टूटा और दो हिस्सों में बंट गया। इस दौरान पुल पर कोई वाहन नहीं था जिसके कारण कोई जान माल की क्षति नहीं हुई।

पुल टूटने के बाद दोनो तरफ के लोग अलग अलग साइड में फंसे हुए हैं और जाम के चलते आने जाने में दिक्क्त हो रही है। स्थानीय लोगों के अनुसार इस पुल के ज़रिये रतलाम और झाबुआ साइड से आने जाने वाले लोगों को बड़ा फायदा था लेकिन अब पुल टूटने से वाहन दूर के रास्ते से जा रहे हैं।

बता दें कि बीते दिनों मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अमेरिका में कॉन्फ़ेडरेशन ऑफ़ इंडियन इंडस्ट्री और यूएस-इंडिया स्ट्रेजिक पार्टनरशीप फोरम के एक कार्यक्रम में मध्य प्रदेश की सड़को को लेकर बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा कि जब मैं वाशिंगटन हवाई अड्डे पर उतरकर शहर की ओर आ रहा था तो मैंने महसूस किया कि मध्यप्रदेश की सड़कें अमेरिका से अच्छी हैं ।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें