उत्तर प्रदेश

मुज़फ्फरनगर: शिवसेना नेता ने किया पुलिस टीम पर हमला, मामला दर्ज

मुजफ्फरनगर। शहर के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के मोहल्ला इन्द्रा कालोनी में एक आरोपी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर शिवसेना नेता और उसके बेटों व कुछ आरोपियों ने हमला बोल दिया। एक आरोपी ने तलवार से दरोगा पर हमला करने का प्रयास किया। उसके तुरंत बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा व अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

कच्ची सड़क चैकी इंचार्ज जसवीर सिंह, दरोगा राकेश गौतम, सिपाही विनित सोनू व अमित इंद्रा कालोनी में वारंटी मुकेश त्यागी को पकड़ने पहुंची थी। पुलिस ने आरोपी का दरवाजा खटखटाया तो शिवसेना नेता नरेन्द्र पंवार स्कूटी लेकर आ गया। उसने पुलिसकर्मियों को धमकी दी कि उसकी इजाजत के बगैर गली में पुलिस दबिश देने कैसे आ गई।

पुलिसकर्मियों ने उसे समझाने का प्रयास किया तो उसने शोर मचाकर अपने साथियों को बुला लिया। दरोगा का कहना है कि शिवसेना नेता ने शराब का सेवन किया हुआ था। उसके बेटे व दस अन्य लोगों ने पुलिसकर्मियों को घेर लिया। पुलिसकर्मियों से गाली गलौच करते हुए शिवसेना नेता व उसके बेटों ने धक्कामुक्की की।

इस बात की पुलिस कंट्रोल रूम को जानकारी दी गयी। शहर कोतवाली व थाना सिविल लाइन से फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस को देखकर आरोपी अपने घरों में घुस गये। थाने पहुंचकर पुलिस ने शिवसेना नेता नरेन्द्र पंवार और उसके बेटों व अज्ञात आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Get Live News Updates Download Free Android App, Like our Page on Facebook, Follow us on Twitter and Google

Facebook

Copyright © 2017 Live Media Network

To Top