मुज़फ्फरनगर में धर्म विशेष के खिलाफ फेसबुक पोस्ट और ऑडियो क्लिप से तनाव

मेरठ ब्यूरो। उत्तर प्रदेश के मुज़फ्फरनगर में एक धर्म विशेष के खिलाफ फेसबुक पोस्ट और ऑडियो क्लिप पोस्ट किये जाने को लेकर एक समुदाय के लोगों ने इसका जमकर विरोध किया और पोस्ट डालने वाले व्यक्ति के खिलाफ कड़ी कार्रवाही करने के लिए सड़क जाम कर प्रदर्शन किया।

मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह भीड़ को शांत कर जाम खुलवाया। स्थानीय लोगों के मुताबिक मनोज शर्मा नामक फेसबुक यूजर ने एक धर्म विशेष को लेकर फेसबुक पर अति आपत्तिजनक पोस्ट किया। इसके बाद उक्त यूजर ने एक ऑडियो क्लिप भी पोस्ट किया जिसमे एक समुदाय विशेष के लोगों के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया गया था।

इस मामले की जानकारी स्थानीय लोगों को मिली तो लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और एक समुदाय विशेष के लोगों ने सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मदीना चौक पर रोड जाम कर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी लोग फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले की तुरंत गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे।

मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे लोगों को कार्रवाही का आश्वासन देकर जाम खुलवाया। पुलिस के मुताबिक पोस्ट को शेयर करने वाले आरोपी युवक मनोज शर्मा के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है और जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें