मुख़्तार अंसारी और उनकी पत्नी को हार्ट अटैक

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी के विधायक मुख़्तार अंसारी को उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में दिल का दौड़ा पड़ा जिसके बाद उन्हें लखनऊ रैफर किया गया है। वहीँ मुख़्तार अंसारी को दिल का दौड़ा पड़ने की खबर सुनकर उनकी पत्नी अफशां को भी दिल का दौड़ा पड़ गया।

फिलहाल मुख़्तार अंसारी और उनकी पत्नी की हालत नाजुक बताई जाती है। दोनो पति पत्नी को लखनऊ में वरिष्ठ चिकित्सको की देखरेख में रखा गया है और लगातार मॉनिटरिंग की जा रही है। डॉक्टरों के अनुसार .मुख़्तार अंसारी को हाई ब्लड प्रेशर, शूगर और ब्रोंकाइटिस की शिकायत थी।

मुख़्तार अंसारी की पत्नी आफसा मंगलवार को उनसे मिलने जेल पहुंची थीं। मुलाकात के दौरान ही मुख़्तार को दौरा पड़ा। फिर पत्नी भी हार्ट अटैक की शिकार हो गईं।

वहीँ यह भी कहा जा रहा है कि जेल में मुख़्तार अंसारी और उनकी पत्नी को चाय पीने के दौरान हार्ट अटैक आया। प्रमुख सचिव गृह अरविंद कुमार ने मामले में बांदा के डीएम और एसएसपी से रिपोर्ट तलब की है।

प्रमुख सचिव ने कहा कि मुख़्तार अंसारी और उनकी पत्नी को हरसंभव इलाज मुहैया कराया जा रहा है। बता दें मुख़्तार अंसारी मऊ सदर से विधायक हैं। वे इस समय बांदा जेल में बंद हैं।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *