मुस्लिम युवक से राजपूत लड़की का प्रेम, भीड़ ने फूँक दिए दो दर्जन मुसलमानो के घर

भोपाल। मध्यप्रदेश के नसरुल्लागंज में एक राजपूत लड़की के मुस्लिम युवक के साथ प्रेम प्रसंग और घर से भाग जाने के बाद गुस्साए राजपूत समुदाय के लोगों की भीड़ ने मुस्लिम इलाके में हमला बोलकर कर करीब दो दर्जन मुस्लिमो के घर में आग लगा दी।

पुलिस में दर्ज कराई गयी शिकायत के बाद पुलिस लड़की और युवक को महाराष्ट्र के नागपुर से नसरुल्लागंज वापस ले आयी और मुस्लिम युवक शाकिर के खिलाफ अपहरण और बलात्कार का मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लड़की भागने की खबर मिलने के बाद राजपूत समुदाय के लोगों ने एक पंचायत की जिसमे आसपास के गाँवों से भी लोग शामिल हुए थे। इस पंचायत के बाद ही मुस्लिम घरो में आगजनी की घटना हुई।

मीडिया रिपोर्ट्स में पुलिस के हवाले से कहा गया है कि लड़की अपने परिजनो को यह कह कर घर से निकली थी कि वह किसी रिश्तेदार के यहाँ जा रही है लेकिन वह गाँव के ही शाकिर के साथ चली गयी। रिपोर्ट्स के अनुसार लड़का लड़की दोनो प्रेम विवाह करना चाहते थे और गाँव के लोगों के भय से नागपुर भाग गए।

इस गाँव में अभी भी दहशत का माहौल है। तनाव को देखते हुए पुलिस तैनात की गयी है। इस मामले में मुसलमानो की तरफ से पुलिस को सामूहिक शिकायत दी गयी है।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें