मुलायम की बहू भी अब शिवपाल के साथ, करेंगी सेकुलर मोर्चे का प्रचार

लखनऊ। मुलायम सिंह यादव छोटी बहु अपर्णा यादव भी अब शिवपाल के सेकुलर मोर्चे के साथ खुलकर आ गयी हैं। समाजवादी पार्टी सेकुलर मोर्चे के एक कार्यक्रम में शमिल हुईं अपर्णा यादव ने कहा कि वे सेकुलर मोर्चे के लिए प्रचार करेंगी।

राष्ट्रीय क्रांतिकारी समाजवादी पार्टी के स्थापना दिवस के कार्यक्रम में शिवपाल सिंह यादव के साथ मंच साझा करके अपर्णा यादव ने शिवपाल यादव की तारीफ़ जमकर तारीफ़ की। अपर्णा ने मंच से कहा कि वो चाहती हैं कि चाचा शिवपाल की पार्टी सेक्यूलर मोर्चा आगे बढ़े और आगामी चुनाव में वो उनके लिए प्रचार भी करेंगी।

अपर्णा यादव ने शिवपाल के मोर्चे को अपना समर्थन ज़ाहिर करते हुए कहा कि “मैं चाहती हूं कि सेक्युलर मोर्चा आगे बढ़े। माननीय चाचा जी हमारे चहेते नेता हैं और नेताजी(मुलायम सिंह यादव) के बाद मैंने इन्हीं को सबसे ज्यादा माना है। मैं चाहती हूं कि सेक्युलर मोर्चा आगे बढे.’ अपर्णा ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि चुनाव में अच्छे लोगों को चुनकर लाइए।”

अपर्णा यादव ने कहा कि ‘आज भारत में किसान मर रहा है, जवान मर रहा है, अगर हमें अपने बेटों को ऐसे ही शहीद करना है तो इससे अच्छा है कि खड़ा करके उनको गोली मार दें ‘।

शिवपाल के कार्यक्रम में अपर्णा यादव की मौजूदगी से साफ़ होता है कि मुलायम सिंह यादव परिवार में सब कुछ ठीक नहीं हैं और शिवपाल धीमे धीमे अपना वर्चस्व बढ़ा रहे हैं। शिवपाल सिंह यादव ने जिस तरह नया मोर्चा खड़ा कर पूरे प्रदेश में संगठन के पदाधिकारियों का एलान कर फ़िलहाल यह साबित कर दिया है कि वे धरातल पर उनकी पकड़ अखिलेश यादव से कहीं अधिक मजबूत है।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें