मासूम पोतियों के साथ दादाजी ही करते थे ये गंदा काम, गिरफ्तार

इंदौर। दो बच्चियों के कथित यौन शोषण के आरोप में पुलिस ने बच्चियों के दादा राजाराम मालवीय को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक बच्चियों के दादा राजाराम मालवीय (52) ने ही बच्चियों से दुष्कर्म किया था।

आजाद नगर पुलिस थाने के प्रभारी दिलीप पुरी ने बताया कि क्षेत्र में आठ वर्षीय बच्ची और उसकी छह साल की छोटी बहन के साथ उन्ही के दादा ने कथित तौर पर दुष्कर्म किया था। इतना ही नहीं राजाराम मालवीय आठ वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म करता था जबकि उसकी छोटी बहन के साथ अश्लील हरकतें करता था।

पुलिस ने शासकीय महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय में दोनों बच्चियों का मेडिकल परीक्षण कराया है। मामले की जांच से जुड़े एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस घिनौने मामले का पता तब चला, जब आठ साल की बच्ची ने अपनी मां से शिकायत की कि उसे पेट के नीचे दर्द हो रहा है।

जब बच्ची ने अपनी मां को बताया कि उसके दादा उसके दाथ इस तरह की घिनौनी हरकतें कर रहे हैं तो मां के होश उड़ गए। पीड़ित बच्ची की छोटी बहन ने अपनी मां से शिकायत की कि उसके दादा राजाराम मालवीय उसके साथ भी गंदी हरकतें करता है।

पुलिस के मुताबिक जब बच्चियों के माता पिता काम पर चले जाते थे तो उनके दादा राजाराम मालवीय को बच्चियों की ज़िम्मेदारी देकर जाते थे और राजाराम मालवीय बच्चियों के माता पिता की अनुपस्थति का लाभ उठाकर कथित तौर पर यौन शोषण करता था।

पीड़ित बच्चियों के बयान और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने बच्चियों के दादा राजाराम मालवीय को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की तो वह टूट गया और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें
Loading...

One Comment on “मासूम पोतियों के साथ दादाजी ही करते थे ये गंदा काम, गिरफ्तार”

Comments are closed.