मायावती ने जताई ईवीएम में धांधली की आशंका, कहा ‘धांधली नहीं हुई तो बीजेपी हारेगी गुजरात’

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने कहा है कि गुजरात चुनाव में बीजेपी विरोधी लहर है। यदि ईवीएम में धांधली नहीं की गयी तो बीजेपी की बड़ी पराजय निश्चित है।

बुधवार को बहुजन समाज पार्टी की तरफ से जारी बयान में मायावती ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृहराज्य गुजरात में इस बार भाजपा मुश्किल में नजर आ रही है और अगर ईवीएम मे धांधली न की गई तो भाजपा को गुजरात में करारी हार मिलेगी।

मायावती ने यूपी विधानसभा चुनाव में हार के बाद भी भाजपा पर ईवीएम मैनेज कराने का आरोप लगाया था। प्रदेश के नगर निकाय चुनाव परिणाम आने के बाद भी ईवीएम में गड़बड़ी कराए जाने की बात दोहराई और कहा कि जहां पर बैलेट पेपर से चुनाव हुए हैं भाजपा को हार मिली है। भाजपा को जीत वहीं नसीब हुई जहां पर ईवीएम से मतदान हुआ।

मायावती ने डा. भीमराव अंबेडकर के परिनिर्वाण दिवस पर उन्हें श्रद्घांजलि देते हुए कहा कि बसपा गरीबों, उपेक्षितों व शोषितों की सच्ची हितैषी है और पार्टी को अंबेडकर की सच्ची अनुयायी होने का गौरव प्राप्त है।

यूपी की कानून-व्यवस्‍था पर उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य दोनों ही जगह भाजपा की सरकार होने के बावजूद सूबे के 22 करोड़ लोगों का कोई भला नहीं हो पा रहा है। कानून-व्यवस्‍था व अपराध नियंत्रण में सरकार पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें