मायावती को बड़ा झटका, आय से अधिक सम्पत्ति मामले में सुप्रीमकोर्ट सुनवाई को तैयार

बहुजन समाजवादी सुप्रीमो मायावती को आय से अधिक सम्पत्ति मामले में एक बड़ा झटका देते हुए सुप्रीमकोर्ट ने सुनवाई करने के लिए सहमति दे दी है

mayawati

नई दिल्ली । बहुजन समाजवादी सुप्रीमो मायावती को आय से अधिक सम्पत्ति मामले में एक बड़ा झटका देते हुए सुप्रीमकोर्ट ने सुनवाई करने के लिए सहमति दे दी है । एक याचिकाकर्ता कमलेश वर्मा ने मायावती के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की किया था।

इस मामले में सुप्रीम कोर्ट मायावती के खिलाफ नई FIR दर्ज करने की याचिका पर सुनवाई को तैयार हो गया है। इस मामले में सीबीआई ने मायावती का बचाव किया।

सीबीआई की तरफ से पेश अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी ने कोर्ट में कहा कि मायावती के खिलाफ आय से अधिक संपत्ति का मामला नहीं बन सकता क्योंकि कोई मेटेरियल नहीं है। इससे पहले मायावती ने आरोप लगाते हुए कहा था की उन्हें फंसाने की कोशिश की जा रही है।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में 2017 में चुनाव होना है लेकिन चुनाव से पहले कुछ ओपिनियन पोल के अनुसार इस बार मायावती का पलड़ा उत्तर प्रदेश में भारी रहने वाला है ऐसे में अगर आय से अधिक संपत्ति का मामला उठता है तो उनके लिए नुकसानदेय साबित हो सकता है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *