मस्जिद जाने वाले योगी के बयान पर आज़म खान का सवाल “बाबरी मस्जिद आएंगे”

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा हाल ही में दिए गए बयान “यदि कोई मस्जिद बुलाएगा तो वे वहां भी जाने को तैयार हूँ ” पर उत्तर प्रदेश के पूर्व केबिनेट मंत्री और सपा नेता आज़म खान ने सवाल किया है।

आज़म खान ने कहा कि “आइये मैं बुला रहा हूँ।” आज़म ने पूछा कि “क्या योगी बाबरी मस्जिद पर आएंगे, मेरे मोहल्ले की मस्जिद में आएंगे, रामपुर की जामा मस्जिद में आएंगे।”

आजम खान ने दिल्ली की जामा मस्जिद का नाम लेकर कहा कि वे वहां जरूर चलें जाएंगे। बता दें कि आज़म खान का दिल्ली की जामा मस्जिद के इमाम से रिश्ते अच्छे नहीं हैं और कई मौको पर दोनो एक दूसरे पर निशाना साधते रहे हैं।

वहीँ रामपुर में पार्टी कार्यालय पर आयोजित प्रेस कांफ्रेंस के दौरान आजम खान ने योगी आदित्यनाथ के ईद वाले बयान की आलोचना की। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठने वाले शख्स को ऐसी बात नहीं करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि यह लोकतांत्रिक परंपराओं का अपमान है। ऐसे बयान स्वस्थ परंपरा कायम नहीं करते।

आजम खान ने ईराक में 39 भारतीयों की हत्या की घटना पर कहा कि देश को इसका मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए। इस मसले पर आजम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करने से नहीं चूके। आजम ने कहा कि सरहद पार से दहशतगर्द आकर काम कर चले जाते हैं और हमारे बादशाह नवाज शरीफ की मां के घर मलीहाबादी आम और शाल लेकर जाते हैं।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें