ममता का सवाल ‘जो सरकार राफेल की फ़ाइल नहीं बचा सकी वो देश सुरक्षित कैसे रखेगी’

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मोदी सरकार को लेकर सवाल उठाये हैं। केंद्र सरकार द्वारा सुप्रीमकोर्ट में राफेल मामले से जुड़े अहम पेपर गायब होने की स्वीकारोक्ति दिए जाने पर तंज कसते हुए ममता बनर्जी ने सवाल किया कि जो सरकार राफेल की फाइल सुरक्षित नहीं रख सकी वह देश सुरक्षित कैसे रखेगी ?

शुक्रवार को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर आयोजित एक रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को सत्ता से बाहर करने का आह्वान किया। ममता बनर्जी ने मोदी सरकार पर देश का खजाना चुराने का आरोप लगाया।

ममता बनर्जी ने कहा, ”आपने (नरेंद्र मोदी सरकार) ने इस देश का सारा खजाना चुरा लिया है और आप इसका इस्तेमाल अपनी पार्टी के कोष के लिए कर रहे हैं। यह सरकार देश की रक्षा कैसे करेगी जो राफेल फाइलों की सुरक्षा नहीं कर सकती।”

कश्मीर में आतंकी घटनाओं का ज़िक्र करते हुए ममता ने कहा कि मौजूदा शासन काल में कश्मीर में आतंकी घटनाओं में 260 फीसदी की बढ़ोत्तरी हुई है और घाटी में बीजेपी-नीत एनडीए सरकार शांति नहीं ला सकती क्योंकि इसकी मियाद निकल गई है। ममता ने कहा, ”चुनाव के बाद, केंद्र में आने वाली नई सरकार कश्मीर में शांति और स्थिरता लेकर आयेगी।”

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें