मनीष सिसोदिया ने रीट्वीट किया “अन्ना बीजेपी के एजेंट”, फिर कहा एकाउंट हुआ था हैक

नई दिल्ली। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया एक विवादित ट्वीट को रीट्वीट करने फंस गए। बाद में उन्होंने कहा कि उनका ट्विटर एकाउंट हैक हो गया था। आम आदमी पार्टी के एक समर्थक ने अपने ट्वीट में सामाजिक कार्यकर्त्ता अन्ना हज़ारे को बीजेपी का एजेंट बताया था, मनीष सिसोदिया के ट्विटर हैंडलर से ये ट्वीट रीट्वीट किया गया।

मनीष सिसोदिया ने सफाई में कहा कि कोई मेरे अकाउंट से अन्ना हजारे संबंधी मैसेज को रिट्वीट कर रहा है. मैं उसे डिलीज करने की कोशिश कर रहा हूं लेकिन वो भी नहीं कर पा रहा हूं। इसके बाद अगले ट्वीट में मनीष ने लिखा, कृपया ऐसी किसी भी बात पर विश्वास न करें। मैं अन्ना जी का बहुत सम्मान करता हूं। मैं उनके खिलाफ कभी ऐसी बातें नहीं कह सकता।

गौरतलब हो कि अन्‍ना हजारे ने एमसीडी चुनाव में हार के बाद कहा था, आम आदमी पार्टी सत्ता की भूखी पार्टी है। साथ ही अन्ना हजारे ने कहा कि उनके (केजरीवाल) कहने और करने में बहुत अंतर है। उन्होंने दिल्ली की जनता से जो कहा था वो पूरा नहीं किया।

Share

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें