मध्य प्रदेश में 70 सीटों पर नए चेहरे देगी कांग्रेस, सिंधिया बोले ‘चुनाव जीतना हमारा लक्ष्य’

भोपाल ब्यूरो। मध्य प्रदेश में इस वर्ष होने जा रहे विधानसभा चुनावो के लिए कांग्रेस ने अभी से जनसम्पर्क अभियान शुरू कर दिया है। राज्य के अलग अलग भागो में कांग्रेस के अलग अलग नेता भ्रमण कर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जान फूँक रहे हैं।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ, वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह और प्रचार समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अलग अलग विधानसभाओं में जाकर जनता की नब्ज़ टटोल रहे हैं।

कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि मध्य प्रदेश में 30 प्रतिशत सीटों पर कांग्रेस नए चेहरे उतारेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी का लक्ष्य हर हाल में चुनाव जीतना है।

बुंदेलखंड की चुनाव प्रचार अभियान समिति की बैठक में हिस्सा लेने आए सिंधिया ने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा, “पार्टी का लक्ष्य अगला विधानसभा चुनाव जीतना है, लिहाजा नए चेहरों को मौका दिया जाएगा।”

सिंधिया ने कहा कि “प्रदेश की लगभग 70 सीटों पर ऐसे लोगों को मौका दिया जाएगा, जिन्होंने विधानसभा का चुनाव कभी नहीं लड़ा हो, मगर यह जरूरी होगा कि उनकी राजनीतिक पृष्ठभूमि हो। वे चाहे पंचायत के प्रतिनिधि रहे हों या नगर निकायों के।”

सिंधिया ने केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए दोनों सरकारों को जुमले वाली सरकार करार दिया। इसके साथ ही उन्होंने राज्य में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार, किसानों के साथ अन्याय और युवाओं के साथ अपनाई जा रही नीति पर चिंता व्यक्त की। इस मौके पर बुंदेलखंड प्रभारी व पूर्व मंत्री मुकेश नायक भी मौजूद थे।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें