मध्य प्रदेश में बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष न्युक्त, राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष का इस्तीफा

जयपुर। राजस्थान में विधानसभा चुनावो की तैयारी में जुटी भारतीय जनता पार्टी में बड़े फेरबदल की आशंकाओं के बीच प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी ने बुधवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। परनामी के अनुसार 16 अप्रैल को उन्होंने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को अपना इस्तिफा भेजा था।

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की ओर से जबलपुर से सांसद राकेश सिंह मध्य प्रदेश बीजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष बनाए गए हैं। उन्हें नंदकुमार चौहान के प्रदेश अध्यक्ष पद से हटने के बाद यह जिम्मेदारी सौंपी गई है।

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह की ओर से बुधवार को जारी संगठनात्मक नियुक्ति पत्र में राकेश सिंह को नई जिम्मेदारी दिए जाने के साथ ही राजस्थान से अशोक परनामी को राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य नियुक्त किया गया है।

प्रदेश की राजनीति में बड़े बदलाव के बाद अशोक परनामी जयपुर स्थित मोती डूंगरी गणेश मंदिर पहुंचे। मंदिर दर्शन के दौरान वे लोगों से अपने चीर-परिचित अंदाज में मिले। उन्होंने कहा कि वे पहले भी पार्टी के कार्यकर्ता थे और आगे भी बतौर कार्यकर्ता पार्टी हित में काम करते रहेंगे।

Share

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें