मध्य प्रदेश: चुनाव प्रचार करने निकले बीजेपी विधायक को पहनाई जूतों की माला

उज्जैन। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए चल रहे प्रचार में कई विधानसभा क्षेत्रो में बीजेपी को जनता का भारी विरोध झेलना पड़ रहा है। उज्जैन जिले की नागदा विधानसभा में तो बीजेपी विधायक का जूतों की माला डालकर स्वागत किया गया।

उज्जैन की विधानसभा सीटों में से एक नागदा खाचरोद सीट पर बीजेपी के उम्मीदवार दिलीप सिंह शेखावत को चुनाव प्रचार करना भारी पड़ गया। सोमवार को जनसंपर्क के दौरान एक युवक ने बीजेपी नेता को जूतों का हार पहना दिया। यह सब कुछ इतना जल्दी हुआ कि शेखावत कुछ समझ पाते उससे पहले युवक उन्हें जूतों का हार पहना चुका था। इस वाकये के बाद शेखावत के समर्थकों ने युवक की पिटाई कर दी।

नागदा खाचरोद की सीट पर दोबारा बीजेपी से चुनाव लड़ रहे विधायक दिलीप शेखावत जनसंपर्क के लिए निकले थे। सोमवार सुबह से लगातार जनसंपर्क कर रहे थे।शेखावत लोगों का आशीर्वाद मांगने और उनका समर्थन जुटाने के लिए आम लोगों से मिल रहे थे।

इस दौरान एक युवक जब उनसे मिलने आया तो उसने दिलीप शेखावत के गले में जूतों की माला डाल दी। हालांकि तक यह पता नहीं चल पाया है कि जूतों की माला पहनाने वाला यह युवक कौन है और कहां का है।

गौरतलब है कि पिछले पंद्रह साल से मध्य प्रदेश की सत्ता में कब्ज़ा जमाये बैठी भारतीय जनता पार्टी को इस बार सरकार विरोधी हवा का सामना करना पड़ रहा है। कई विधानसभाओं में बीजेपी उम्मीदवारों को विरोध झेलना पड़ रहा है। यहाँ तक कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के विधानसभा क्षेत्र बुधनी में भी काफी विरोध हो रहा है।

 

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें