मध्य प्रदेश के ब्रांड एंबेसडर होंगे सलमान खान, इंदौर सीट से चुनाव लड़ने की अटकलें

भोपाल। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान मध्य प्रदेश के ब्रांड एम्बेस्डर होंगे। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने स्वयं इसकी जानकारी दी है। एक प्रेसकॉन्फ्रेंस में मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि सलमान खान ने मध्य प्रदेश का ब्रांड एम्बेस्डर बनने के लिए सहमति दे दी है।

कमलनाथ ने कहा कि सलमान खान इंदौर के हैं और मध्य प्रदेश के पर्यटन के लिये एक अप्रैल से 18 अप्रैल तक मध्य प्रदेश में रहेंगे। सीएम कमलनाथ ने बताया कि हमने सलमान से मध्य प्रदेश में योगदान देने की अपील की है. संंस्कृति और पर्यटन को प्रमोट करने के लिए उनसे बात हुई है।

वहीँ कमलनाथ के एलान के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि कांग्रेस सलमान खान को इंदौर लोकसभा सीट से उम्मीदवार बना सकती है। मूलतः मध्य प्रदेश से ताल्लुक रखने वाले सलमान खान को बॉलीवुड के टॉप स्टार्स में गिना जाता है। यदि उन्हें कांग्रेस राज्य की किसी लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाती है तो राजनैतिक दृष्टि से उसे फायदा मिल सकता है।

माना जा रहा है कि कांग्रेस सलमान खान को लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन के खिलाफ इंदौर से उम्मीदवार बना सकती है। सुमित्रा महाजन इंदौर सीट पर लगातार कई बार चुनाव जीत चुकी हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें