विकास के बाद अब मामा पागल हो गया

नई दिल्ली। अमेरिका में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को अपने संबोधन के दौरान मध्य प्रदेश की सड़को को वाशिंगटन की सड़को से बेहतर बताने वाले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की सोशल मीडिया पर जमकर खिंचाई हो रही है।

सोशल मीडिया पर यूजर्स सीएम शिवराज सिंह की तस्वीर के साथ उनका बयान शेयर कर लिख रहे हैं “मामा कुछ ज़्यादा हो गया।” इतना ही नहीं उनके बयान के बाद ट्विटर पर भी उन्हें ट्रोल होना पड़ा।

वहीँ कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष अरुण यादव ने ट्वीट कर कहा, “शिवराज चश्मा यहीं भूल गए या जुमलों की खुमारी उतरी नहीं? ‘विकास’ के बाद अब ‘मामा’ भी पागल हो रहे हैं।” उन्होंने शिवराज के गृह विधानसभा बुधनी की पानी से भरी सड़कों का एक वीडियो भी साझा किया है।

यादव ने एक अन्य बाढ़ग्रस्त सड़क की तस्वीर भी साझा की, जिसमें मुख्यमंत्री चौहान को दो पुलिसकर्मी उठाए हुए हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, “मामा, सरकार सड़क पर उतरेगी तभी तो जान पाएगी मध्य प्रदेश की सड़कें बेहतर हैं या वॉशिंगटन की। (वैसे ऐसी सड़क तो पूरे अमेरिका में नहीं होगी)।”

विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह का कहना है कि चौहान ने अमेरिका में जाकर झूठ बोला है। शिवराज का यह कहना झूठ है कि मध्य प्रदेश की सड़कें अमेरिका से ज्यादा अच्छी हैं। वहीं, सांसद और कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर कहा, “कोई उनकी आंखों से पट्टी उतारे, शिवराज सिंह चौहान जी आंखें खोलिए और सच का सामना कीजिए। ये है हकीकत।”

सिंधिया ने एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए ट्वीट किया जिसमे बताया गया कि पिछले तीन वर्षो में सड़को पर गड्डे होने के कारण सबसे अधिक सड़क हादसे मध्य प्रदेश में हुए हैं।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें