मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार को उखाड़ फेंकने तक फूलो की माला नहीं पहनेगे ज्योतिरादित्य

मुंगावली। पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एलान किया कि वे जब तक मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार को नहीं उखाड़ फेंकेगे तब तक किसी से फूल माला नहीं पहनेगे।

मध्य प्रदेश के अशोकनगर जिले के मुंगावली में होने वाले विधानसभा उपचुनाव की तैयारियों के सिलसिले में तीन दिन के दौरे पर आए सिंधिया ने कई जनसभाएं की और कार्यकर्ताओं से मिले. मुंगावली और कोलरास में इस महीने या जनवरी में उपचुनाव होने की उम्मीद है।

मंगलवार को चौरई में कार्यकर्ताओं के संबोधित करते हुए सिंधिया ने कहा कि वर्तमान में सूबे में ऐसी सरकार है, जिसने किसानों को अपना हक मांगने पर गोली मारी।

उन्होंने सार्वजनिक रूप से संकल्प लेते हुए कहा, ”जब तक ऐसी सरकार को हम उखाड़ नहीं फेकेंगे, तब तक मैं फूलों की माला नहीं पहनूंगा।”

सिंधिया ने आगे कहा कि वह महात्मा गांधी के सिद्धांतों को आत्मसात करने वाले राजनीतिक दल कांग्रेस से नाता रखते हैं। लिहाजा सूत की माला पहनेंगे।

उन्होंने कहा कि शिवराज सरकार किसान, गरीब, मजदूर और नौजवानों पर जुल्म कर रही है। आगामी विधानसभा चुनाव में जनता उन्हें सबक सिखाएगी। उन्होंने नोटबंदी और जीएसटी को लेकर भी बीजेपी की केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *