मथुरा में बीजेपी विधायक की गाडी पर पथराव

मथुरा। मथुरा जनपद के बलदेव विधानसभा से बीजेपी विधायक पूरन प्रकाश उस समय बाल बाल बच गए जब वे अपनी विधानसभा क्षेत्र के गांव नगला चीता में सभा करके लौट रहे थे। वपस लौटते समय महावन रोड पर उनकी गाड़ी पर पत्थर फेंके गए।

पुलिस के अनुसार यह घटना नगला चीता और महावन के बीच घटी। बीजेपी विधायक के काफिले में अन्य गाड़ियां भी थीं। अचानक किये गए पथराव में विधायक पूरन प्रकाश की गाड़ी का शीशा टूट गया।

वहीँ बीजेपी विधायक के अनुसार उन्हें धमाके की आवाज़ भी सुनाई दी थी लेकिन वे दावे से नहीं कह सकते कि यह आवाज़ फायरिंग की थी अथवा पत्थर कार के शीशे में लगने से उन्हें ये आवाज़ सुनाई दी।

पुलिस ने इस मामले को तहरीर के आधार पर दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार इस मामले की जांच शुरू हो गयी है। हालाँकि अभी पुलिस इस निष्कर्ष पर नहीं पहुँच सकी है कि आखिर पत्थर फेंकने वाले लोग कौन हो सकते हैं। मथुरा के एसएसपी बबलू कुमार ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई को बताया कि जांच चल रही है और दोषियों पर कार्रवाही की जाएगी।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें