मथुरा में चुनाव से पहले ही जीत गया कांग्रेस का पार्षद उम्मीदवार

मथुरा। उत्तर प्रदेश में धमाकेदार तरीके से सत्ता में आयो भारतीय जनता पार्टी ने पराजय के भय से निकाय चुनाव में मथुरा के वार्ड नंबर 64 में अपना उम्मीदवार ही नहीं खड़ा किया। जिसके चलते कांग्रेस उम्मीदवार ध्रुव नारायण शर्मा ने चुनाव से पहले ही निर्विरोध जीत दर्ज कर ली है।

इस वार्ड से कांग्रेस उम्मीदवार ध्रुव नारायण शर्मा ने जीत दर्ज कर भाजपा के लिए हताशा पैदा कर दी है। वॉर्ड 64 जिसे हनुमान टीला कहा जाता है और भाजपा का गढ़ रहा है। कोई भी हारने के लिए चुनाव नहीं लड़ता है, इस लिए कोई भाजपाई चुनाव लड़ने की हिम्मत ही नहीं जुटा सका।

जानकारी के अनुसार इस वार्ड में उम्मीदवार तय करने के लिए बीजेपी नेताओं के उस समय पसीने छूट गए जब कांग्रेस प्रत्याशी के तौर ध्रुव नारायण शर्मा का नाम सुना। काफी प्रयासों के बावजूद भी बीजेपी इस सीट पर अपना उम्मीदवार खड़ा करने में नाकामयाब रही।

अंततः सामने कोई प्रतिद्वंदी न होने के चलते कांग्रेस उम्मीदवार ध्रुव नारायण शर्मा की विजय का रास्ता साफ़ हो गया। मथुरा नगर पालिका के पूर्व चेयरमेन और कद्दावर नेता पं. श्याम सुंदर उपाध्याय उर्फ बिट्टू ने इसे कांग्रेस की जीत और भाजपा की हताशा करार दी है।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें