मतदान से पहले हार्दिक पटेल के कई और वीडियो वायरल

अहमदाबाद। गुजरात में पाटीदारो के विरोध से जूझ रही भारतीय जनता पार्टी की तमाम कोशिशें नाकाम होने के बीच पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की कई और वीडियो वायरल हो गए हैं। इन वीडियो में हार्दिक पटेल अलग अलग लड़कियों के साथ दिखाई दे रहे हैं।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की खबर के अनुसार इन वीडियो में कथित तौर पर हार्दिक और दो अन्‍य युवकों को एक लड़की के साथ दिखाया गया है। एक क्लिक में दोनों युवक लाइट बंद करने के बाद चले जाते हैं। बाकी वीडियो में लाइट बंद होने के चलते कुछ नहीं दिखता।

वीडियो वायरल होने के बाद पाटीदार अनामत आंदोलन समिति (PAAS) के सह-संयोजक दिनेश बाम्भनिया ने कहा कि वीडियो से भाजपा ने छेड़छाड़ की है। उन्‍होंने कहा, ”हमने बार-बार कहा है कि क्लिप्‍स फर्जी हैं और भाजपा द्वारा छेड़छाड़ कर हार्दिक पटेल को बदनाम करने के लिए बनाई गई हैं।”

गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान 9 दिसंबर को होना है। पहले चरण के चुनाव के लिए आज प्रचार का काम थम जाएगा। ऐसे में राज्य में बीजेपी और कांग्रेस आज अपनी पूरी ताकत झौंक दी है।

हार्दिक पटेल के ताजा वीडियो वायरल होने के बाद पाटीदार अनामत आंदोलन समिति ने इसे बीजेपी की साजिश का हिस्सा बताते हुए बीजेपी का चुनाव में बहिष्कार करने की अपील की है। वहीँ इससे पहले हार्दिक पटेल कह चुके हैं कि बीजेपी बौखलाई हुई है। इसलिए वह साजिश कर उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रही है।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें